'बातें कम, काम ज्यादा' थीम पर उत्तराखंड सरकार बताएगी अपनी उपलब्धियां
Wednesday, 11 March 2020 05:40

  • Print
  • Email

देहरादून: उत्तराखंड सरकार के तीन साल पूरे होने पर 'बातें कम, काम ज्यादा' थीम पर सरकार हर विधानसभा क्षेत्र में अपनी उपलब्धियां बताएगी। इसके लिए सरकार और संगठन की ओर से मिलकर काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समन्वयक तैनात किए हैं। इन समन्वयकों के कंधों पर ही कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी होगी।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट ने आईएएनएस को बताया, "18 मार्च को सरकार के तीन साल पूरे होने पर सभी 70 विधानसभाओं में सरकार की उपलब्धियां बताई जाएंगी। सभी विधायक अपनी-अपनी विधानसभाओं का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए क्षेत्र के महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगरपालिका अध्यक्ष व अन्य भी सहयोग करेंगे।"

प्रदेष अध्यक्ष वंषीधर भगत के अनुसार, "18 मार्च को सरकार के तीन साल पूरे होने पर बातें कम काम ज्यादा के आधार पर सरकार के विकास की गाथा जन-जन तक पहुंचाई जाएगी। यह कार्यक्रम प्रत्येक विधानसभा में आयोजित होंगे जिसमें विधायक और जिले के दायित्वधारी कार्यकर्ता भी सहयोग करेंगे।"

मुख्यमंत्री के अपर सचिव मेहरबान सिंह नेगी ने उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार से संबंधित कार्यक्रम को लेकर एक सूची जारी की है। इसमें चमोली, रुद्रप्रयाग जिले के लिए मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार के. एस. पंवार, बागेश्वर के लिए डा़ॅ नरेंद्र सिंह, देहरादून के लिए मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट, पौड़ी के लिए आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट, हरिद्वार के लिए आईटी सलाहकार रविंद्र दत्त, टिहरी के लिए विशेष कार्य अधिकारी उर्बादत्त भट्ट, उधम सिंह नगर के लिए विशेष कार्य अधिकारी अभय सिंह, नैनीताल के लिए गोपाल सिंह , अल्मोड़ा के लिए दर्शन सिंह रावत, पिथौरागढ़ के लिए शैलेंद्र त्यागी, चंपावत के लिए आनंद सिंह को समन्वयक बनाया गया है।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss