अमरिंदर ने केजरीवाल से पूछा, 'आप किसानों के साथ हैं या नहीं'
Wednesday, 21 October 2020 22:35

  • Print
  • Email

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को दिल्ली के अपने समकक्ष और आप नेता अरविंद केजरीवाल से पूछा कि क्या वह कृषि से जुड़े तीन बिलों के विरुद्ध किसानों की लड़ाई में उनके साथ हैं या उनके खिलाफ हैं। अमरिंदर ने केजरीवाल से पूछा, "गेंद अब आपके पाले में हैं, आप किसानों के साथ हैं या उनके खिलाफ?"

इससे पहले केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब विधानसभा में सर्वसम्मति से पारित संसोधन बिलों की वैधता को लेकर सवाल उठाए थे, जिसपर अमरिंदर ने केजरीवाल को घेरने की कोशिश की।

मुख्यमंत्री ने कहा, "यह उनकी पूरी तरह से लापरवाही को दिखाता है। लेकिन केजरीवाल को इस तरह की लापरवाही के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। यह देखते हुए कि दिल्ली वास्तव में एक राज्य नहीं है, इसके मुख्यमंत्री को राज्य चलाने के लिए कानूनी दांव पेंच के बारे में पता नहीं है।"

मुख्यमंत्री ने कहा, "पंजाब के बिलों पर सवाल उठाने के स्थान पर, केजरीवाल के लिए यह बेहतर होता कि वह आईटी माइंडसेट से बाहर निकलते और आप के प्रदेश इकाई को किसानों के अधिकारों के लिए लड़ाई में कांग्रेस का साथ देने को कहते।"

अमरिंदर ने कहा, "मैं हालांकि केजरीवाल से किसानों के हित में दिए मेरे बयान पर टिप्पणी करने से पहले कुछ होमवर्क करने की उम्मीद करता हूं। मुझे लगता है कि वह किसानों की कुछ चिंता करते हैं।"

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss