बेंगलुरु में कोरोनावायरस प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों को चेतावनी
Sunday, 28 June 2020 17:13

  • Print
  • Email

बेंगलुरु: बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त ने शहर में कोरोनावायरस प्रोटोकॉल का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

पुलिस आयुक्त भास्कर राव ने कहा, "पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) और बीबीएमपी अधिकारी मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को लागू करने के लिए सड़कों पर हैं। इसका पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने पर जोर दिया।

राव ने कहा, "हम हर बेंगलुरूवासियों से निवेदन करते हैं कि वे मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखें, यदि कोई इस मामले में आपसे बहस करता है तो, आप 100 नम्बर पर काल कर सकते हैं। हम आपकी कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हैं।"

आयुक्त ने कहा, "किसी भी व्यक्ति को, जिसे वायरस के कम और ज्यादा लक्षण हैं, उन्हें घबराने की कोई जरूरत नहीं है, बस उन लोगों को मास्क पहनने और गर्दन को चारों ओर से ढकने के लिए कहना होगा।"

शनिवार को डीसीपी रोहिणी कटोच सीपेट ने एक विशेष अभियान चलाया, जिसमें सभी से कोरोनावायरस के नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कुछ दुकानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर सील कर दिया।

इसी तरह, राव ने कोरोनावायरस नियमों के उल्लंघन की स्थिति में छापे और कानूनी कार्रवाई की वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों को भी चेतावनी दी।

राव ने चेतावनी देते हुए कहा, "दुकानें, मॉल, बैंक, होटल, कार्यालय और प्रतिष्ठान में काम करने वालों को पहले ही नियम पता होना चाहिए कि किस प्रकार के एहतियात का पालन करना है, यदि कोई मास्क पहनना और सोशल डिसटेंसिंग का पलान नहीं करता तो पुलिस उसके उस पर सख्त कार्रवाई करेगी।"

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss