सारा अली और रकुल प्रीत को अभी समन नहीं भेजेगी NCB
Tuesday, 15 September 2020 09:59

  • Print
  • Email

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जाच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मामले की तह तक जाने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों का नाम भी समने आ रहा है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि एनडीपीएस एक्ट में अब तक गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए गए हैं, लेकिन इनकी भूमिका अभी उजागर नहीं हुई है। न ही इनमें से किसी को अभी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

सुशांत से जु़ड़े ड्रग्स मामले में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित छह लोग 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच, एनसीबी ने सोमवार को रिया चक्रवती के भाई शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की मां संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है। एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन से भी कॉल या मैसेज किए गए थे अथवा नहीं।

अधर, रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर अपने आदेश में विशेष अदालत ने कहा था कि जांच प्रारंभिक चरण में है इसलिए उपलब्ध रिकॉर्ड के आधार पर यह नहीं कहा जा सकता कि आरोपित (रिया) को मामले से जोड़ने का कोई तार्किक आधार नहीं है। विशेष जज जीबी गुराव ने शुक्रवार को रिया, शौविक और चार अन्य आरोपितों की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थीं। लेकिन अदालत का विस्तृत आदेश सोमवार को उपलब्ध कराया गया। इसमें अदालत ने आगे कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि अगर आरोपित को जमानत पर रिहा किया गया तो वह साक्ष्यों से छेड़छाड़ कर सकती है।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss